अपने-अपने घर वापस लौटे आलिया-रणबीर और दीपिका-रणवीर, सबने मिलकर 5 दिन तक किया था ये काम

नया साल मना मुंबई वापस लौटे आलिया-रणबीर और दीपिका-रणवीर

न्यू ईय़र मनाने के बाद बॉलीवुड के आधा दर्जन से अधिक सितारे शनिवार को रणथंभौर से मुंबई लौट गए। सभी सितारे पहले रणथंभौर से सड़क मार्ग से जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे। इसके बाद चार्टर विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी और परिवार के अन्य सदस्य न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए 29 दिसंबर को रणथंभौर पहुंचे थे।

ranveer alia

बॉलीवुड सितारों ने अपनी 5 दिन की विजिट के आखिरी दिन आलिया, रणबीर, दीपिका और रणवीर सवाई माधोपुर के कुछ अधिकारियों से भी मिले। जिन्होंने चारों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

इससे पहले शुक्रवार को सभी बाघ की साइटिंग के लिए गए। नववर्ष सेलिब्रेट करने रणथंभौर आए फिल्म स्टार रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने शुक्रवार शाम की पारी में वन भ्रमण किया। इस दौरान दोनों ने जोन नंबर चार में विचरण कर रहे वन्यजीवों की अठखेलियां देखी, लेकिन उन्हें बाघ के दीदार नहीं हुए। फिल्म स्टार रणवीर सिंह व उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने होटल में दिन व्यतीत किया।

फिल्मी सितारे जयपुर से कार द्वारा 29 दिसम्बर को रणथम्भौर स्थित एक सेवन स्टार होटल पहुंचे थे। इस दौरान यहां फिल्म सितारे रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के रणथम्भौर में सगाई करने की अफवाह जोरों पर रही। कहा गया कि वे अपनी वेडिंग डेस्टीनेशन की तलाश में यहां आए हैं, किंतु कोरी अफवाह ही निकली। उनके साथ फिल्मी जोड़ा रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण भी रणथम्भौर पहुंचा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button