कोरोना हाहाकार के बीच बंगाल पहुंचे अमित शाह, बोले- ‘हम जीतेंगे 200 से अधिक सीटें’

उन्होंने दावा किया कि छठे चरण का मतदान होने के बाद हम निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेंगे, लेकिन बंगाल की जनता से 200 से ज्यादा सीट मांगेंगे, ताकि बंगाल में मजबूत सरकार बना सके।

कोलकाता।। कोरोना प्रकोप के हाहाकार के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने दावा किया है कि छठे चरण के मतदान होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी बहुमत का आंकड़ा पार कर लेगी। केंद्रीय मंत्री शाह गुरुवार को मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कहा कि वह बंगाल की जनता से 200 से अधिक सीट देने की गुजारिश कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि छठे चरण का मतदान होने के बाद हम निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेंगे, लेकिन बंगाल की जनता से 200 से ज्यादा सीट मांगेंगे, ताकि बंगाल में मजबूत सरकार बना सके। अमित शाह ने अगले चरण में BJP उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हर बार दीदी के गुंडों से आपको परेशानी होती है। दीदी के गुंडे इस बार आपका बाल भी बांका नहीं कर पाएंगे। आप भारी मतदान करें और मोदी पर भरोसा करें। उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक ममता दीदी पर भरोसा किया, एक बार मोदी पर भरोसा करें। हम ‘सोनार बांग्ला’ बनाकर देंगे।

शाह ने कहा कि बंगाल में BJP की सरकार बनते ही घुसैपठियों पर रोक लगाई जाएगी। बंगाल में घुसपैठिए तो क्या एक परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा और बंगाल के शरणार्थियों को नागरिकता दी जायगी। इसके साथ ही बंगाल में किसान सम्मान निधि योजना और आयुष्मान योजना लागू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर राजनीतिक हिंसा पर लगाम लगाई जाएगी। शाह ने कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास का कोई विजन नहीं है। भाषण में 10 मिनट तक मुझ पर और PM को गोली देती हैं और हमें बाहरी कहती हैं। हम बाहरी कहां से हो गये। मैं तो इस देश में जन्मा हूं। यही पला और यही बढ़ा हैं। मैं बाहरी नहीं हूं।‌ आपकी घुसपैठिए की वोटबैंक बाहरी है, जिसके आधार पर आप बंगाल पर शासन करना चाहती हैं।

अमित शाह ने कहा कि घुसपैठिए तीनों पार्टियों के वोट बैंक हैं। BJP ऐसी सरकार देंगी कि बोर्डर से एक परिंदा पर भी नहीं मार पाएगा। BJP का संकल्प है कि बंगाल में घुसपैठ रोक कर राष्ट्रीय सुरक्षा को सुनिश्चित करना है। अमित शाह ने कहा कि उत्तर बंगाल के साथ माकपा और दीदी ने सौतेला व्यवहार किया। लेकिन BJP के पास मजबूत एजेंडा है।

उन्होंने कहा कि BJP की सरकार बनने के बाद कोलकाता से सिलीगुड़ी तक 675 किमी तक सड़क बनाएंगे, नारायणी सेना के नाम पर बटालियन की स्थापना करेंगे, किसानों के बैंक एकाउंट में 18 हजार रुपये डाले जाएंगे, आयुष्मान भारत योजना लागू होगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार करने वालों को जेल के अंदर डाला जाएगा।

उन्होंने कहा कि दीदी को काफी दुःख हो रहा है कि बंगाल का चुनाव शांतिपूर्ण हो रहा है। बंगाल के पंचायत चुनाव में सैकड़ों लोग मारे गए, लोकसभा चुनाव में बूथ लूट लिए। BJP के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं की हत्या के आरोपियों को चुन-चुनकर जेल में भेजेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button