Assembly elections: तृणमूल उम्मीदवार गौतम देव ने घर- घर जाकर मांगे वोट

शनिवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार गौतम देव ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ वार्ड के विभिन्न इलाकों में पदयात्रा कर घर-घर जनसंपर्क कर वोट मांगे।

सिलीगुड़ी।। डाबग्राम–फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार व राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव शनिवार को उन्होंने सिलीगुड़ी नगर निगम के 44 नंबर वार्ड में जनसंपर्क कर ममता की तीसरी बार सरकार बनने का आशीर्वाद मांगा।

शनिवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार गौतम देव ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ वार्ड के विभिन्न इलाकों में पदयात्रा कर घर-घर जनसंपर्क कर वोट मांगे। उन्होंने स्थानीय युवाओं और बुजुर्गों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान गौतम देव ने जीत के लिए बुर्जुगों का आशीर्वाद लिया। कई स्थानों पर बच्चों तथा महिलाओं ने गौतम देव के साथ सेल्फी ली।

जनसंपर्क के दौरान गौतम देव ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कृषक बंधु, रूपश्री, कन्याश्री, ऐक्यश्री, शिक्षाश्री, खाद्य साथी, तपशीली बंधु, जय जोहार, राशन कार्ड, स्वास्थ्य साथी आदि योजनाओं से राज्यवासियों और विशेषकर जरूरतमंदों का कायाकल्प किया है।

उन्होंने कहा कि अब यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि राज्यभर में विकास की धारा बरकरार रखने के लिए तीसरी बार तृणमूल की सरकार बनाने के लिए जनसमर्थन करें। सरकार बनने पर राज्य में विकास का नया कीर्तिमान स्थापित किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button