ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा ये वाला टेस्ट पास करने पर ही इंडिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे कैमरन ग्रीन!

कनकशन टेस्ट पास करने पर निश्चित रूप से भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे कैमरन ग्रीन : लैंगर

इंडिया के विरूद्ध 17 दिसंबर से शुरू हो रहा पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन ग्रीन का पदार्पण मैच हो सकता है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि ग्रीन अगर कनकशन टेस्ट को पास कर लेते हैं तो वह निश्चित रूप से भारत के विरूद्ध पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे। ग्रीन को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद कनकशन प्रोटोकॉल के तहत उन्हें मैदान से जाना पड़ा था।

Cameron Green

कोच ने कहा कि हम अभी कनकशन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। पहले टेस्ट में ग्रीन हमारी योजनाओं का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें कनकशन टेस्ट को पास करना होगा। अगर वह टेस्ट पास कर लेते हैं तो वे अंतिम-11 के सदस्य होंगे। कोच ने कहा कि चोटिल होना खेल का हिस्सा है और हमें एक सही प्रोसेस में उसे ठीक करना होता है। जब ग्रीन को पता चला कि कनकशन टेस्ट पास करने के बाद वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनेंगे तो उसके चेहरे पर मुस्कान देखकर काफी अच्छा लगा।

कोच ने कहा कि ग्रीन एक बेहतरीन उभरते हुए युवा खिलाड़ी हैं। उन्होंने शेफील्ड शिल्ड क्रिकेट प्रतियोगता में बेहतरीन प्रदर्शन के दमपर अपने चयन का दावा पेश किया है। अगर वह पूरी तरह से फिट होते हैं और अपना टेस्ट डेब्यू करते हैं तो यह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और उनकी परिवार के लिए एक अद्भुत पल होगा।

ज्ञात करा दें कि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जानी है,जिसका पहला मुकाबला 17 दिसंबर से एडिलेड ओवल के मैदान पर खेला जाएगा। यह मैच दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जाना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button