Bengal Assembly Elections: बीरभूम में मतदान से पहले हिंसा का दौर जारी

बुधवार सुबह के समय भी कई क्षेत्रों में बमबारी हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने बमों के खोल और कुछ जिंदा बम बरामद किए हैं।

कोलकाता।। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिये तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। चौंथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को होने वाला है। उस दिन राजनीतिक हिंसा के लिये कुख्यात बीरभूम जिले में भी वोटिंग होगी। इस बीच मतदान से पहले ही क्षेत्र में बमबारी, गोलीबारी की घटनायें शुरू हो गई हैं। यहां मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। उसके बाद रात भर जिले के नानूर सिंगी गांव में बमबारी हुई है।

हालात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डरे सहमे गांव वालों ने रातभर पुलिसकर्मियों को फोन किया। दूसरी पार्टियों की ओर से सेंट्रल फोर्स को भी सूचना दी गई लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुंचा। बुधवार सुबह के समय भी कई क्षेत्रों में बमबारी हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने बमों के खोल और कुछ जिंदा बम बरामद किए हैं।

पुलिस का दावा है कि इलाके में वर्चस्व के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बमबारी हुई है। हालांकि घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही किसी को हिरासत में लिया जा सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button