बड़ी खबर : इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के सभी छात्रावास होंगे खाली, बनेंगे आइसोलेशन वार्ड

प्रयागराज। शैक्षिक नगरी प्रयागराज में कोरोना कहर बरपा रहा है। पिछले कई दिनों से रोजाना आ रहे दो हजार से ज्यादा मामलों ने आम जनता के साथ ही सरकार को भी सकते में डाल दिया है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी प्रशासन ने यूनिवर्सिटी के सभी छात्रावासों को खाली कराए जाने के आदेश जारी किया है। खाली हुए छत्रावासों को आइसोलेशन वार्ड बनाया जाएगा। बताते चलें कि कि यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों के सौ से ज्यादा शिक्षक व स्टाफ कोरोना संक्रमित हैं।

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के पीआरओ डा. चितरंजन सिंह से मिली जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों के सौ से ज्यादा प्रोसेसर व स्टाफ कोरोना संक्रमित हैं। अभी तक अधिकांश छात्रावासों में छात्र रह रहे हैं। पिछले कई दिनों से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सेंट्रल यूनिवर्सिटी प्रशासन ने यूनिवर्सिटी के सभी छात्रावासों को खाली कराए जाने के आदेश जारी किया है।

उल्लेखनीय है कि प्रयागराज में कोरोना कहर बरपा रहा है। पिछले कई दिनों से रोजाना आ रहे दो हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं। प्रतिदिन दर्जनभर से ज्यादा लोगों की मौत भी हो रही है। प्रयागराज में पिछले 24 घंटों में 2400 से भी ज्यादा नए मामले आए हैं। वहीं प्रयागराज के फाफामऊ श्मशान घाट से एक भयावह तस्वीर सामने आई है, जहां गंगा नदी के किनारे कतार में चिताएं जल रही है। इससे लोग सहमे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button