बड़ी खबर: BJP सांसद सनी देओल को मिली ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर गृहमंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि आईबी की रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला किया गया है।

नई दिल्ली।। BJP सांसद सनी देओल को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा दी है। सनी देओल की जान को खतरा होने की बात पर सरकार ने यह सुरक्षा बढ़ाई है। अब उनके साथ हमेशा केंद्रीय सुरक्षा बलों की एक टीम रहेगी, जिसमें 11 जवान और दो पीएसओ होंगे।

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर गृहमंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि आईबी की रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला किया गया है। कहा गया है कि सनी देओल की संसदीय सीट ‘गुरदासपुर’ पाकिस्तानी सीमा के निकट है, ऐसे में उनकी जान को खतरा लगातार बना रहता है।

कृषि कानूनों को लेकर देशभर में जारी किसान आंदोलन के बीच आंदोलनकारी किसानों ने BJP सांसदों का घेराव करने की भी घोषणा की हुई है। वहीं बीते दिनों में सनी देओल को एक धमकी भी मिली थी, जिसके बाद उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिनों में तीन दिग्गज नेताओं की सुरक्षा बढ़ गई है। इनमें सनी देओल को आज ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के अलावा, BJP महासचिव और पश्चिम बंगाल चुनाव के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई। वहीं, टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई, जिनके BJP में शामिल होने की अटकलें लग रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button