वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, दो खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से हुए बाहर, चोंट नहीं ये है वजह

विकेटकीपर शेन डाउरिच और तेज गेंदबाज केमर रोच न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने उक्त जानकारी दी।

सेंट जॉन। विकेटकीपर शेन डाउरिच और तेज गेंदबाज केमर रोच न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने उक्त जानकारी दी। दोनों खिलाड़ी अब स्वदेश लौटेंगे। रोच के पिता का निधन हो गया है, जबकि डाउरिच ने निजी कारणों से दूसरे टेस्ट से हटने का फैसला किया है।
Roach
बोर्ड ने यह भी पुष्टि की कि बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर अभी भी चिकित्सकीय निरीक्षण में हैं, जबकि हरफनमौला कीमो पॉल का इलाज चल रहा है। दूसरे टी 20 मैच के दौरान हेटमेयर के सिर में चोट लगी थी।
सीडब्ल्यूआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “टीम के मेडिकल स्टाफ द्वारा हेटमेयर और कीमो पॉल के स्वास्थ पर कड़ी नजर रखी जा रही है और उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में किए जाएंगा।”
चयन समिति ने युवा विकेटकीपर / बल्लेबाज जोशुआ दासिल्वा को डाउरिच के स्थान पर टीम में शामिल किया है, जबकि मध्य क्रम के बल्लेबाज नकरमाह बॉनर और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रेस्टन मैकस्वीन कवर के रूप में टीम के साथ बने रहेंगे।
न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में वेस्टइंडीज को एक पारी और 134 रनों से हराया था। केन विलियमसन ने इस मैच में 251 रनों की बेहतरीन पारी खेली और परिणामस्वरूप, वह आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में दूसरे स्थान पर आ गए। अब, दोनों टीमें बेसिन रिजर्व, वेलिंगटन में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में आमने सामने होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button