बिहार: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर उतारा मौत के घाट, प्रेमिका समेत तीन गिरफ्तार

बहादुरपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक अंशु की छह माह पहले लड़की से जान पहचान हुआ था। लड़की ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी, इसी क्रम में दोनों की जान पहचान हुई।

पटना।। राजधानी पटना में 17 साल के युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या मामले में पटना पुलिस ने युवक की प्रेमिका और उसके भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। दोनों दो समुदाय के थे। लड़की मुस्लिम परिवार से थी, जबकि लड़का हिन्दु परिवार का था। पुलिस का कहना है कि लड़की के बुलाने पर युवक उससे मिलने पहुंचा था। लेकिन, इसकी भनक परिवार के लोगों को लग गई और उन लोगों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना बहादुरपुर थाना के तहत न्यू अजीमाबाद कॉलोनी की है।

छह माह पहले हुई थी जान पहचान–

बहादुरपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक अंशु की छह माह पहले लड़की से जान पहचान हुआ था। लड़की ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी, इसी क्रम में दोनों की जान पहचान हुई। इसके बाद दोनों मिलने लगे। पुलिस का कहना है कि अंशु और लड़की दो बार एक साथ पकड़े भी गए थे। लड़की के परिजनों ने अंशु की तब पिटाई कर छोड़ दिया था। लेकिन रविवार को दोनों को रात के अंधेरे में एक साथ देखने के बाद परिवार के लोगों ने अंशु की हत्या कर दी। लड़की ने भी पुलिस को बताया है कि उसने ही अपने परिवार के कहने पर अंशु को बुलाया था।

अंशु डिलीवरी ब्वॉए का काम करता था। अपने परिवार के साथ संदलपुर इलाके में रहता था। उसके पिता का निधन हो चुका है। वह कमाने वाला घर का इकलौता सदस्य था। कुछ दूर पर ही न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में उसकी प्रेमिका का घर था।

अंशु की हत्या के बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतर गए। इलाके के लोगों की भीड़ सीधे लड़की के घर के बाहर पहुंच गई। फिर गुस्साए लोगों ने लड़की के घर पर पथराव शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही बहादुरपुर सहित आसपास के दूसरे थानों की पुलिस को बुलाकर मामले को शांत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button