Bihar: लालू की जमानत के बाद RJD में जोश, तेज प्रताप बोले – नीतीश सरकार की उलटी गिनती शुरू

तेज प्रताप यादव ने मीडिया से कहा कि यह महीना राम के साथ-साथ रोजा का भी है। सभी की दुआओं का ही असर है कि मेरे पिता को जमानत मिली है।

पटना। अरसे बाद राष्ट्रीय जनता दल और लालू परिवार के लिए खुशियों का दिन आया है। शनिवार को आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं और परिवार में जोश का माहौल दिखा। पटना समेत पुरे बिहार में मिठाइयां बंटी। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने आवास पर युवा आरजेडी के सदस्यों के साथ दिए जलाकर दीपावली मनाई। इस दौरान उन्‍होंने कहा की अब नीतीश सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

तेज प्रताप यादव ने मीडिया से कहा कि यह महीना राम के साथ-साथ रोजा का भी है। सभी की दुआओं का ही असर है कि मेरे पिता को जमानत मिली है। उन्होंने दावा किया कि अब नीतीश सरकार के गिने चुने दिन ही बचे हैं। लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचते ही नीतीश सरकार गिर जाएगी। यह बात सीएम नीतीश को भी पता है। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव तीन दशकों से बिहार की राजनीति में केंद्र में रहे हैं।

उधर लालू की जमानत के बाद बीजेपी और जदयू खेमे में खलबली मची है। लालू को जमानत मिलने के कई घंटों बाद सीएम नीतीश ने कहा की इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। इसी तरह राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू समर्थकों को हिदायत देते हुए कहा कि लालू की जमानत परिवार के लिए सुकून देने वाली है। यदि अति उत्साही समर्थक ड़कों पर तेल पिलावन लाठी लेकर निकलेंगे तो करोना प्रोटोकॉल के तहत सख्त कार्यवाही की जाएगी। सुशील मोदी के ट्वीट पर तेज प्रताप यादव ने उनके खिलाफ अदालत में पीआईएल करने कि बात कही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में इस समय भी आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी है। सूबे में बीजेपी और जदयू कि मिलीजुली सरकार है। इस बार सरकार बनने के बाद से ही नीतीश कुमार बेहद दबाव में हैं। ऐसी भी खबरें है कि जदयू के कुछ नाराज विधायक मौक़ा मिलते ही पाला बदलने के लिए तैयार बैठे हैं। इसलिए लालो को जमानत माइन के बाद बीजेपी और जदयू खेमे में निराशा के साथ ही सतर्कता भी देखी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button