Bihar News: घर में चल रहा था से’क्स रैकेट, पुलिस ने किया भंड़ाफोड़

आपत्तिजनक हालत में युवक- युवतियां इधर उधर भागने लगे, वहीं मकान मालिक और उसकी पत्नी भी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने मेन गेट का दरवाजा बंद कर सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

पटना।। बिहार पुलिस ने से’क्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक इलाके में एक मकान में देह व्यापार का अवैध धंधा चलाने के आरोप में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर युवतियों और युवकों को दबोचा है। पुलिस ने मकान मालिक साहिल, पत्नी कहकशां और ग्राहक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए मोबाइल नंबर को भी खंगाला जा रहा है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर ASP सिटी पूरन झा और ततारपुर इंस्पेक्टर ने छापेमारी की।

पुलिस के मुताबिक, जब्बारचक इलाके में एक घर में से’क्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी, यह धंधा लॉकडाउन के दौरान से चल रहा था। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने पहले आसपास के घरों को सतर्क किया और फिर साहिल के घर में दबिश दी। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

आपत्तिजनक हालत में युवक- युवतियां इधर उधर भागने लगे, वहीं मकान मालिक और उसकी पत्नी भी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने मेन गेट का दरवाजा बंद कर सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस गैंग का मुख्य सरगाना अभी गिरफ्त से बाहर है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएघा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button