Birthday special: अजय देवगन और काजोल ने बेटी न्यासा को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई!

इस तस्वीर में दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग और प्यार साफ़ देखा जा सकता है । इस तस्वीर के कैप्शन में अजय ने लिखा- प्यारी न्यासा जन्मदिन मुबारक हो।

बॉलीवुड।। सुपरहिट जोड़ियों में से एक अजय देवगन और काजोल के लिए आज का दिन बहुत खास है। अजय और काजोल की बेटी न्यासा आज 18 साल की हो गई है। बेटी न्यासा के 18वें जन्मदिन पर अजय देवगन और काजोल ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अजय अपनी बेटी न्यासा के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग और प्यार साफ़ देखा जा सकता है । इस तस्वीर के कैप्शन में अजय ने लिखा-प्यारी न्यासा जन्मदिन मुबारक हो। ऐसे परेशानी भरे समय में ये छोटी-छोटी खुशियां ही ब्रेक का काम करती हैं। साथ ही जो भी इस बीमारी से लड़ रहे हैं, उनके लिए प्रार्थनाएं।’

अभिनेत्री काजोल ने भी बेटी न्यासा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।काजोल ने बेटी के 18 वें जन्मदिन पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नन्ही सी न्यासा मम्मी काजोल की गोदी में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए काजोल ने एक खास मैसेज भी लिखा है। काजोल ने लिखा-‘मैं बहुत नवर्स थी जब तुम होने वाली थी और वो मेरी सबसे बड़ी परीक्षा थी।

वह सबकुछ तकरीबन एक साल तक चला था। और फिर तुम 10 साल की हुई और फिर मैंने ये महसूस किया कि मैं एक शिक्षक नहीं थी बल्कि एक स्टूटेंड थी जो हर दिन कुछ नया सीख रही थी। आज वो दिन आ ही गया है जिसमें मैं कह सकती हूं कि मैं पास हो गई हूँ और मैं अलग-अलग रंगो में उड़ रही हूं।’ काजोल ने हैपी अडल्टहुड लिखकर अपनी लाडली को विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को सन्देश देते हुए लिखा है कि -‘तुम्हारे पास बहुत सारे हथियार हैं और अपने पावर का इस्तेमाल अच्छे कामों में करो।’

काजोल और अजय देवगन की अपने बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है, जो अक्सर कई मौकों पर देखने को मिलती है। अजय देवगन और काजोल ने लम्बे रिलेशनशिप के बाद 24 फरवरी, 1999 को शादी की थी। उनकी बेटी न्यासा का जन्म 20 अप्रैल, 2003 को हुआ। न्यासा के जन्म के सात साल के बाद काजोल ने साल 2010 में बेटे युग को जन्म दिया। न्यासा आज 18 साल की हो गई है और माता-पिता के काफी करीब है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button