Birthday special: काजोल ने मजेदार अंदाज में दी अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई!

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने जहां अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है, वहीं उन्होंने इस तस्वीर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी फैंस के साथ साझा किया।

बॉलीवुड।। अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले फिल्म अभिनेता अजय देवगन आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर काजोल ने अपने अभिनेता पति को मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। दरअसल काजोल ने अजय देवगन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन अपने हाथ में कैमरा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने जहां अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है, वहीं उन्होंने इस तस्वीर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी फैंस के साथ साझा किया। काजोल ने लिखा-‘एक सेल्फी लेने की कोशिश की थी लेकिन एक ही सेल्फी मिल, जिसे मैं दूसरे कैमरा पकड़े उनके सैल्फ को मैनेज करती थी। इसमें वह वो काम कर रहे हैं जिसमें उन्हें सबसे अधिक खुशी मिलती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं आज और हमेशा।’

काजोल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस काजोल की इस पोस्ट के जरिये अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं। अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात साल 1995 में फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। अजय और काजोल दोनों इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे।

काजोल जहां चुलबुली स्वभाव की थी, वहीं अजय देवगन बहुत गंभीर स्वभाव के थे। फिल्म के सेट पर काजोल को अजय थोड़े अजीब लगे। शूटिंग के दौरान बस दोनों के बीच फॉर्मल बातचीत होती थी। खैर शूटिंग खत्म हुई और दोनों अपने अपने रास्ते हो लिए,लेकिन शायद किस्मत को कुछ और मंज़ूर था और इसी साल दोनों की मुलाकात फिल्म ‘गुंडा राज के सेट पर फिर से हुई।

इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों फिर से अलग हो गए। इसके बाद दोनों फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर मिले और विपरीत स्वभाव के होने के बावजूद दोनों में इश्क हुआ। दुनिया से अपने प्यार को छुपाते हुए दोनों ने फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ के सेट पर एक दूसरे से अपनी मोहब्बत का इज़हार किया और 20 फरवरी, 1999 में दोनों ने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली।

दोनों के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है। अजय देवगन और काजोल एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं।यह जोड़ी फैंस के बीच ऑनस्क्रीन के साथ -साथ ऑफस्क्रीन भी काफी पसंद की जाती हैं। अजय और काजोल बॉलीवुड के सबसे आदर्श कपल में से एक माने जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button