Kisan Andolan: पक्ष में उतरीं Bollywood की ये Actress, हौसला बढ़ाने पहुंची सिंघु बॉर्डर

कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली की चौहद्दी घेर कर बैठे Kisan Andolan को सभी तरफ से समर्थन मिल रहा है। Bollywood Actressसे

कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली की चौहद्दी घेर कर बैठे किसानों के संघर्ष (Kisan Andolan) को सभी तरफ से समर्थन मिल रहा है। किसानों के समर्थन में समाज के कई प्रसिद्ध व्यक्ति, लेखक और अन्य बुद्धिजीवी भी सामने आ रहे हैं। इसी सिलसिले में (Bollywood ) पूर्व मिस इंडिया और Actress गुल पनाग भी किसान संघर्ष में शामिल हुईं।

इस अवसर पर एक्ट्रेस ने सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात की। गुल पनाग ने सिंघु बॉर्डर पर किसानों के बीच लगभग दो घंटे बिताए। गुल पनाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इसकी सूचना दी है।

GUL PANAG IN DELHI KISAN

ज्ञात करा दें कि Actress ने 2014 के लोकसभा इलेक्शनों के दौरान AAP के टिकट पर चंडीगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर से हार गईं थी। गुल पनाग (Bollywood) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पास पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के गाँव महांदियां में लगभग दो एकड़ कृषि भूमि है।
उन्होंने कहा कि उनके पिता सेना छोड़ने के बाद खेती से जुड़ गए थे। वह महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए यहां आई थी, लेकिन उन्होंने यहां आकर देखा कि ये किसान महिलाएं देश की बाकी महिलाओं का मनोबल बढ़ा रही हैं। (Kisan Andolan)
Bollywood Actress ने मीडिया को बताया कि उन्होंने यूपी, पंजाब, राजस्थान और हरियाणा के किसानों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यह संघर्ष केवल पंजाब के किसानों का ही नहीं, बल्कि दूसरे राज्यों के किसानों का भी है। agriculture

नड्डा पर हमले के विरोध में यहां BJP ने ममता बनर्जी का फूंका पुतला!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button