बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, फिल्म ‘लाइगर’ का फर्स्ट लुक रिलीज

मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आगामी मूवी का ऐलान हो गया है। इस मूवी से दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे और इस मूवी का नाम होगा 'लाइगर'।

मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आगामी मूवी का ऐलान हो गया है। इस मूवी से दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे और इस मूवी का नाम होगा ‘लाइगर’। खास बात ये है कि करण जौहर निर्मित इस मूवी से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

VIJAY DEVRKONDA AND ANANYAA PANDE NEW FILM

करण जौहर ने मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी करते हुए लिखा-‘लाइगर प्रस्तुत करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। बिग स्क्रीन पर शासन और कई दिलों को जीतने वाले विजय देवरकोंडा और तेजस्वी अनन्या पांडे.. असाधारण रूप से कुशल पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित। हम दुनिया को इस कहानी को 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में गवाह करने का इंतजार नहीं कर सकते। बड़ी स्क्रीन पर मिलते हैं!#लाइगर!’

मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत लुभावना है। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में आधे भाग में शेर और आधे भाग में बाघ बना हुआ कर आ रहा है और उसके आगे विजय देवरकोंडा बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए काफी जोशीले अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर लाइगर साला क्रॉसब्रीड लिखा हैं। मूवी के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस मूवी में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। जगन्नाथ निर्देशित इस मूवी को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और ऐक्ट्रेस चार्मी कौर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button