UP में बदमाशों के हौसले बुलंद, सुपरवाइजर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़े दबंग

बासौली गांव के रहने वाले अमित कुमार नोएडा में सीआरपी कंपनी में सुरवाइजर है। अमित ने बताया कि वह सोमवार की देर रात अपने गांव से बाइक पर नोएडा कंपनी में जा रहे थे।

बागपत।। कोतवाली बड़ौत शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। चार बदमाश दो स्कूटी पर बाइक पर सवार सुपरवाइजर के पीछे दौड़े और उन्हें अगवा करने का प्रयास किया, लेकिन सुपरवाइजर ने किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने मंगलवार को घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

बासौली गांव के रहने वाले अमित कुमार नोएडा में सीआरपी कंपनी में सुरवाइजर है। अमित ने बताया कि वह सोमवार की देर रात अपने गांव से बाइक पर नोएडा कंपनी में जा रहे थे। शहर में छपरौली चुंगी पर वह दुकान से पानी की बोतल खरीदने के लिए रुके। दुकान से चंद कदम दूर चलते ही दो स्कूटी पर सवार चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और पिस्टल सटाकर स्कूटी पर बैठाने और मलकपुर रोड की ओर चलने का प्रयास किया।

उन्होंने यह कहते हुए कि वह अपनी बाइक पर ही उनके साथ चल रहे हैं, इसी दौरान उन्होंने बाइक स्टार्ट कर कोतवाली की ओर दौड़ा दिया। अपनी-अपनी स्कूटी पर आरोपित पिस्टल निकालकर उनकी बाइक के पीछे दौड़ पड़े। कुछ दूर चलने पर एक दुकान खुली हुई थी। उन्होंने दुकान पर पहुंचकर अपनी जान बचाई। सुबह इस घटना की जानकारी उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी।

यह भी बताया कि जहां पर घटना हुई है वहां दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे इसलिए यह घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। इस संबंध में कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button