CAA Bill के खिलाफ फिर शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने की ये बड़ी मांग

नागरिकता संशोधन कानून (CAA Bill) को रद्द करने की मांग

CAA Bill को लेकर राज्य में फिर एक बार विरोध-प्रर्शन शुरू हो गया है। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सत्ता विरोधी पार्टियां व संगठन भाजपा को घेरने के लिए CAA Bill को नये सिरे से मुद्दा बना रही हैं। हालांकि, यह मुद्दा एक बार पिट चुका है।

CAA protest

CAA Bill रद्द करने की मांग को लेकर शनिवार को नगांव में कई संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। कृषक मुक्ति संग्राम समिति (केएमएसएस) द्वारा Caa Bill को रद्द किए जाने की मांग को लेकर सामूहिक मुंडन कर हैबरगांव से पैदल मार्च कर नगांव महाविद्यालय के समीप तक पहुंचे।

नगांव महाविद्यालय के करीब केएमएसएस के छात्र इकाई छात्र मुक्ति संग्राम समिति द्वारा गर्जन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें केएमएसएस की नगांव जिला समिति, राईजर दल की नगांव जिला के संयोजक नजरूल इस्लाम, सीपीआई, सीपीआईएमएल के नेता और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

वही नगांव शहीद भवन के समीप नगांव जिला छात्र संघ द्वारा गण हुंकार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान संख, ढोल, नगाड़ा बजाकर CAA Bill को रद्द किए जाने की मांग की गई।

CAA

छात्र संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान आसू के पूर्व नेता तथा अगप के वरिष्ठ नेता गिरिन्द्र कुमार बरुवा ने हिस्सा लिया। उन्होंने CAA ‎(The Amendments) की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे रद्द करने की मांग की। साथ ही देशद्रोह मामले में जेल में बंद केएमएसएस के नेता अखिल गोगोई को बिना शर्त रिहा किए जाने की मांग की।

Kisaan Protest: हरियाणा में NHAI और स्टेट हाइवे के टोल प्लाजा हुए आजाद !
Bjp President नड्डा पर हमले के विरोध में यहां फूंका ममता बनर्जी का पुतला!
बड़े काम की है Kishmish, इस समय खाएं चंद दाने, हमेशा रहेंगे सेहतमंद Antioxidants foods
प.बंगाल में BJP अध्यक्ष के काफिले पर हमले लेकर गुस्सा हुए सीएम योगी, कही इतनी बड़ी बात
इंटर पास के लिए Sarkari Job पाने का गोल्डेन चांस, इन पदों पर निकली है वैकेंसी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button