उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा, युवकों की कार खाई में गिरी, इतने लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के युवकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत 4 घायल

उत्तर प्रदेश॥ गाज़ियाबाद से हिमाचल घूमने आए नवजवानों का वाहन खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई और चार लोग घायल हुए हैं। हादसा सोमवार रात जिले के तहत हरिपुर के निकट कैंची मोड़ पर युवकों की गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से हुआ है।

Solan Car Accident one died four injured

पुलिस ने हादसे में मृतक शख्स अक्षय उपाध्याय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तो वहीं घायल युवकों का उपचार सुल्तानपुर स्थित निजी हॉस्पिटल एम एम यू में किया जा रहा है ।

पुलिस को दिए बयान में सड़क दुर्घटना में घायल हुए पंकज रावत (25) निवासी मकान न0 336 ए नन्द ग्राम गाजियाबाद उत्तर प्रदेश ने कहा कि वह प्राईवेट कम्पनी टैक महिन्द्रा में काम करता है। वह अपने चार दोस्तों कशीश पांडे, सुभम भारद्वाज, अभिषेक श्रीवास्तव व अक्षय उपाध्याय के साथ कार नम्बर यूपी – 14 ईएन- 2706 सलैरियो में गाजियाबाद से मनाली के लिये चले थे। सोमवार को ये लोग मनाली घूमकर शिमला के लिये रवाना हुए। गाड़ी अभिषेक श्रीवास्तव चला रहा था।

जब ये शिमला पहुंचे तो अभिषेक श्रीवास्तव ने एयरपोर्ट रोड़ से जाने की बात कही। सोमवार रात जैसे ही कैंचीमोड़ हरिपुर पहुंचे तो आगे से अचानक गाड़ी आई जिसकी लाईट अभिषेक श्रीवास्तव की आँख पर पड़ी जिससे गाड़ी अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे नाले में लुड़क गई।

दुर्घटना के उपरांत स्थानीय लोगों द्वारा सभी युवकों इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अक्षय उपाध्याय को मृत घोषित कर दिया । अन्य सभी युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद एम एम यू मैडीकल कॉलेज सुल्तानपुर के लिए रैफर कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button