पत्रकारों से बदसलूकी का मामला : पूर्व सीएम समेत 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Moradabad। दो दिन पूर्व सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई मारपीट का मामला टूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में मुरादाबाद में पूर्व सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ IPC की धारा -147, 342 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जिला सपा अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने भी पत्रकारों पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा – 160/341/ 332/353/ 504/499/120 B के तहत दो पत्रकारों पर मामला दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान एक चैनल पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर पूर्व पूर्व सीएम ने कहा कि भजपा से भी कुछ सवाल पूछ लिया करिये। क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही पत्रकारों और सपा कार्यकर्ताओं, सुरक्षाकर्मियों के बीच हंगामा शुरू हो गया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया।

अखिलेश यादव की press confrenss में हंगामा, पत्रकारों से बदसलूकी, मोबाइल व कैमरे टूटे

इस हंगामे में एक पत्रकार को हल्की चोटें आई हैं। हंगामे के दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे भी टूट गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव से मिलने के लिए होटल के बाहर एसपी कार्यकर्ताओं का एकत्र थे। आक्रोशित कार्यकर्ताओं से पूर्व मंत्री से भी नोक-झोंक हुई। बताते चलें कि पिछले कुछ सालों से मीडिया पर सरकार की पक्षधरता के आरोप लगते रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button