मुख्यमंत्री का रुद्रप्रयाग दौरा: रावत ने विधायक Bharat Singh Chaudhary के कार्यों को सराहा

सीएम त्रिवेन्दर सिंह रावत ने जनपद मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं स्तरीय अधिकारियों की बैठक में विभिन्न विकास परक योजनाओं पर विचार विमर्श किया और विधायक भरत सिंह चौधरी द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की सराहना भी की।

रुद्रप्रयाग।  (Bharat Singh Chaudhary) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्दर सिंह रावत ने गुरुवार को अपने रुद्रप्रयाग में कालीगंगा-1 जल विद्युत परियोजना के उद्घाटन के साथ ही विभिन्न विकास परक योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ने सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो का ब्यौरा जनता के सामने रखा। (Bharat Singh Chaudhary)

उल्लेखनीय है कि सीएम त्रिवेन्दर सिंह रावत का रुद्रप्रयाग दौरा अहम माना जाता है। सीएम के इस दौरे से काफी अटकले लगायी जा रही है। सूबे की सियासत के जानकारों का कहना है कि सीएम रावत सभी विधायकों की विकास रिपोर्ट पार्टी हाई कमान कोप्रेषित कर सकते है। इसे आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। (Bharat Singh Chaudhary)

सीएम त्रिवेन्दर सिंह रावत ने जनपद मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं स्तरीय अधिकारियों की बैठक में विभिन्न विकास परक योजनाओं पर विचार विमर्श किया और विधायक भरत सिंह चौधरी (Bharat Singh Chaudhary) द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की सराहना भी की। इस दौरान सीएम रावत ने किसी की भी आलोचना करने से परहेज करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान विधायक भारत सिंह चौधरी (Bharat Singh Chaudhary) अपने क्षेत्र में काफी मेहनत से काम कर रहे है और ऐसे में मुख्यमंत्री द्वारा उनके कार्यो की सराहना करना विशेष संकेत देता है। इस दौरान विधायक भारत सिंह चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावतजी द्वारा आज जनपद के लिए 85.94 करोड की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एंव शिलान्यास किया गया।

Chauri Chaura Incident के शताब्दी समारोह में बोले पीएम – आग थाने में नहीं जन-जन के दिलों में लगी थी
Accident: बाल-बाल बची प्रियंका गांधी, काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई
Love Jihad: अमन ने कराई हिंदू युवती की अमान से दोस्ती, फिर जो हुआ वह खौंफनाक था
Corruption: यूपी में भ्रष्ट अफसरों की खैर नहीं, डेढ़ सौ से ज्यादा नौकरशाह योगी सरकार के रडार पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button