आज गोरखपुर पहुंचेगे मुख्यमंत्री योगी, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री आज रात गोरक्षपीठ मंदिर में विश्राम करेंगे। अगले दिन रविवार को वे चरगांवा में किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

गोरखपुर।। शुक्रवार को योगी सरकार के चार साल पूरे होने के अगले दिन शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पंहुचेगे।यहाँ वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। शनिवार सुबह मुख्यमंत्री लखनऊ से सीधे गोरखपुर विश्वविद्यालय पंहुचेगे।यहाँ तीन दिवसीय नाथ पंथ सेमीनार का उद्घाटन करेंगे।

इसके बाद सूबे की 376 विधानसभा क्षेत्रों में पर्यटन संवर्धन योजना के तहत कई सौगात देंगे। 179 करोड़ की लागत से इन सभी विधानसभाओं में पर्यटन की दृष्टि से धार्मिक एवं ऐतिहासिक स्थलों का संवर्धन किया जाएगा। इसके लिए 89.37 करोड़ रुपये भी स्वीकृत हो चुके हैं। मुख्यमंत्री, एनेक्सी भवन सभागार से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में लोगों को संबोधित करेंगे। वहां से निकलने के बाद वह दोपहर एक बजे के करीब टाउनहाल मैदान में जिला एक उत्पाद योजना में शामिल रेडीमेट गारमेंट के उद्यमियों की प्रदर्शनी में पहुंचेंगे।

इसके के बाद वहां उद्यमियों को संबोधित भी करेंग। मुख्यमंत्री आज रात गोरक्षपीठ मंदिर में विश्राम करेंगे। अगले दिन रविवार को वे चरगांवा में किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वह रामगढ़ताल परियोजना क्षेत्र स्थित 49 करोड़,50 लाख की लागत से बने महायोगी गुरु योगी बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह एवं सांस्कृतिक केंद्र का लोकार्पण करेंगे। रविवार के शाम उनके लखनऊ प्रस्थान करने का कार्यक्रम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button