अभी 2 विश्वकप और खेलेंगे क्रिस गेल, संन्यास को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

गेल की निगाहें न केवल 2021 के इंडिया में होने वाले T20 World Cup पर टिकी हैं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले 2022 के वर्ल्ड कप पर भी टिकी हैं।

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (यूनिवर्सल बॉस) 41 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी क्रिकेट से दूर होने मूड में नहीं हैं। गेल की निगाहें न केवल 2021 के इंडिया में होने वाले T20 World Cup पर टिकी हैं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले 2022 के वर्ल्ड कप पर भी टिकी हैं।

Chris Gayle

यूनिवर्सल बॉस ने न्यूज एजेंसी से कहा कि अभी वह खुद को अगले 5 वर्ष तक क्रीज पर देख रहे हैं। यूनिवर्सल बॉस ने कहा कि ” अभी तक रिटायरमेंट का कोई प्लान नहीं है। मेरा मानना है कि मेरे पास अभी भी पांच और साल हैं। इसलिए 45 साल का होने से पहले कोई संन्यास का कोई चांस नहीं है और हां, दो और World Cup खेलने हैं।

आपको बता दें कि यूनिवर्सल बॉस फिलहाल ब्रांड-न्यू ग्लैडीएटोरियल क्रिकेट सीरीज़ अल्टिमेट क्रिकेट चैलेंज (यूकेसी) में खेल रहे हैं। ।यह अपनी तरह का पहला 16-मैचों का टूर्नामेंट एक नए वन-ऑन-वन क्रिकेट मैच फॉर्मेट को पेश करता है। प्रत्येक मैच में 2 यूकेसी कंटेडर होते हैं, जो हर मैच में 15 गेंदों की 4 पारियों में एक-दूसरे के विरूद्ध होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button