प.बंगाल में BJP अध्यक्ष के काफिले पर हमले लेकर गुस्सा हुए सीएम योगी, कही इतनी बड़ी बात

सीएम योगी ने इसे अक्षम्य बताते हुए कठोरतम कार्रवाई की मांग की है।

सीएम योगी सहित अन्य नेताओं ने वेस्ट बंगाल में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले पर गहरा विरोध जताया है। सीएम योगी ने इसे अक्षम्य बताते हुए कठोरतम कार्रवाई की मांग की है।

सीएम योगी ने कहा कि प. बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हिंसक हमला अक्षम्य व निंदनीय है। यह हमला तृणमूल कांग्रेस की आगामी चुनावों में संभावित हार से उपजी हताशा का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि यह घटना लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए।

वहींडिप्टीसीएम  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ममता बनर्जी जी आप हिंसा के सहारे और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के बल पर भाजपा के विजय रथ को वेस्ट बंगाल में नहीं रोक पाओगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ता जनता के आशीर्वाद से कमल खिलायेंगे खुशहाली लायेंगे।

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि वेस्ट बंगाल के डायमंड हार्बर जा रहे जेपी नड्डा जी के काफिले पर ईट पत्थरों से हमला, कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय सहित कई नेताओं एवं मीडियाकर्मियों पर हमला एक बेहद निंदनीय कृत्य है। हम ममता सरकार की इस कायराना हरकत की घोर निंदा करते हैं।

वेस्ट बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। यहां वह कई राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। इसी दौरान डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है। इस हमले में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की कार पर भी पथराव किया गया। लेकिन, वह बाल-बाल बच गए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह इस हमले में घायल हो गए। पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button