AAP को कांग्रेस और BJP ने घेरा, पार्टी ने उत्तराखंड की जनता पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

उत्तराखंड कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता की अत्यधिक अपमानजनक टिप्पणी के लिए आप की आलोचना की है

उत्तराखंड के राजनीतिक परिदृश्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्य प्रवक्ता द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी ने BJP और कांग्रेस दोनों को पार्टी पर हमला करने का मौका दिया है।

AAP BJP congress2

BJP के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि आप (AAP) प्रवक्ता ने उत्तराखंड के लोगों की तुलना भूखे कुत्तों से की है जो आप के रवैये को रेखांकित करता है। उन्होंने कहा कि गिरगिट की तरह अपना रंग बदलने वाली आप उत्तराखंड और प्रदेश की जनता को नहीं समझती।

चौहान ने कहा कि उत्तराखंड के वीरों ने स्वतंत्रता संग्राम में भाग लिया है और मातृभूमि की रक्षा के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी है लेकिन अपने सम्मान और सम्मान से कभी समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि आप को अपने प्रवक्ता की टिप्पणी के लिए उत्तराखंड के लोगों से तत्काल और बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

उत्तराखंड कांग्रेस ने भी अपने प्रवक्ता की अत्यधिक अपमानजनक टिप्पणी के लिए आप की आलोचना की है। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी रतूड़ी और प्रतिमा सिंह ने एक संयुक्त बयान में कहा कि आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। (AAP)
उन्होंने कहा कि एक तरफ अरविंद केजरीवाल झूठे वादे कर उत्तराखंड की सीधी-सादी और बेगुनाह जनता को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के प्रवक्ता राज्य की जनता के बारे में ऐसी अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। (AAP)
रतूड़ी ने कहा कि सिसोदिया को राज्य के लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि देश में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं मिलेगा जो उत्तराखंड का मूल निवासी हो और भीख मांगने में लगा हो। कांग्रेस ने यह भी मांग की कि आप को अपने प्रवक्ता की दुर्भाग्यपूर्ण टिप्पणी के लिए राज्य के लोगों से तत्काल माफी मांगनी चाहिए। (AAP)
Attack on terrorism : UP ATS ने अलकायदा के तीसरे आतंकी को भी दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button