यहां Bharatiya Janata Party के नेता का लटका हुआ शव बरामद, इस पार्टी लगा हत्या का आरोप

एक मर्तबा फिर रहस्यमय तरीके से Bharatiya Janata Party के कार्यकर्ता की मौत हो गयी है।

कूचबिहार॥ फिर रहस्यमय तरीके से Bharatiya Janata Party के कार्यकर्ता की मौत हो गयी है। बुधवार सुबह कूचबिहार में पार्टी के एक बूथ कमेटी का सदस्य का शव लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान कूचबिहार के तुफानगंज के रहने वाले स्वपन दास के रूप में हुई। वह तुफानगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ 191 नम्बर पर Bharatiya Janata Party की बूथ समिति के सदस्य थे।

Bharatiya Janata Party

बताया जा रहा है कि Bharatiya Janata Party के नेता मंगलवार शाम से लापता थे। परिवार के सदस्यों इलाके में उनकी खोजबीन की किंतु वह नहीं मिले। बुधवार सुबह स्थानीय अंडमार फूलबाड़ी गर्ल्स स्कूल के बरामदे में स्वपन का लटकता हुआ शव मिला। घटना प्रकाश में आते ही इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कूचबिहार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया गया।

Bharatiya Janata Party का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से स्वपन की हत्या की गयी है। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के मुताबिक, जब शव लटक रहा था, उस समय स्वपन के पैर जमीन पर थे। मृतक के पैरों के कई हिस्सों से भी खून बह रहा था। इसलिए उनका दावा है कि मामला किसी भी तरह से आत्महत्या का नहीं है। बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस ने ही स्वपन की हत्या की है फिर शव को लटका दिया है। हालांकि, तृणमूल ने दावा किया कि आरोप बेबुनियाद थे। उनका दावा है कि यह एक आत्महत्या है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button