ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद आज ये काम करेंगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

चार्टेड प्लेन से आज गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली॥ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों में गोवा में शूटिंग कर रही हैं। ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन भेजा है। दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ होगी। समन मिलने के बाद दीपिका आज दोपहर गोवा से चार्टर प्लेन से मुंबई के लिए रवाना होंगी। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम सामने आया है।

Deepika Padukone to take charter plane frm Goa to reachMumbai

इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के अलावा रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है। एनसीबी दीपिका से 25 सितंबर और श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा से गुरुवार को एनसीबी पूछताछ कर रही है। रकुल प्रीत सिंह को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि रकुलप्रीत की टीम का कहना है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है।

ड्रग्स मामले में जया साहा से पूछताछ के दौरान इनका नाम सामने आया था। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर रही है। जया साहा ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारी दी है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन खराब सेहत के चलते उसने और समय मांगा।

करिश्मा को शुक्रवार को पेश होने से छूट दी गई है। करिश्मा के व्हाट्स एप चैट में डी के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है। एनसीबी जानना चाहती है कि यह डी नाम का शख्स कौन है। एनसीब ने अभी तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button