उपमुख्यमंत्री बोले-UP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी ‘आप’ यह सुनकर BJP बौखलाई, दी ये चुनौती

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के महासचिव मनीष सिसौदिया ने  मंगलवार को  लखनऊ में एक दिवसीय कार्यक्रम में पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी तैयार रहें।

लखनऊ। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के महासचिव मनीष सिसौदिया ने  मंगलवार को  लखनऊ में एक दिवसीय कार्यक्रम में पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी तैयार रहें। आप कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम दिल्ली की तरह ही यूपी भी जीतेंगे। आप के यूपी चुनाव में उतरने की सुनकर भाजपा बौखला गई है। 
Manish Sisaudia

दिल्ली में विकास के मॉडल को आम आदमी पार्टी यूपी में भी लाना चाहेगी

मनीष सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली में विकास के मॉडल को आम आदमी पार्टी यूपी में भी लाना चाहेगी। हमारे कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर चुनाव में हिस्सा लेंगे। केजरीवाल जी ने जब कहा कि आप यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी, तभी से भाजपा नेताओं का पारा गरम हो गया है। भाजपा सरकार के मंत्रियों को दिल्ली के गवर्नेंस मॉडल और उनके मॉडल पर खुली बहस के लिए मैं आया हूं।

खुली बहस की चुनौती

उन्होंने कहा कि यूपी के मंत्रियों को खुली बहस की चुनौती दे रहा हूं। मैं पूरा दिन लखनऊ में रहूंगा, मुझे बताए कहां आना है। अब विकास के दौड़ में यूपी पीछे नहीं रहेगी, आप की सरकार यूपी में बनेगी और विकास ले कर आयेगी।
बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के लखनऊ पहुंचनें के बाद उनका काफिला वीवीआईपी गेस्ट हाउस के लिए निकल गया। सिसौदिया के काफिले में शामिल वाहनों का लखनऊ की यातायात पुलिस ने चालान किया। इस दौरान राज्यसभा सांसद और आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह सहित तमाम आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button