जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव : सपा सांसद DDC सदस्य से क्या बोले? ऑडियो वायरल

जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख की कुर्सी के लिए साम-दाम-दंड-भेद जारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख की कुर्सी के लिए साम-दाम-दंड-भेद जारी है। जिला पंचायत सदस्यों और बीडीसी सदस्यों के भाव बढ़े हुए हैं। उन्हें पद-प्रतिष्ठा और गाड़ी से लेकर नकद धनराशि तक का लालच दिया जा रहा है। ये अलोकतांत्रिक कृत्य सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से किया जा रहा है। इसी क्रम में मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जिला पंचायत सदस्य को धमकाने के साथ ही सपा का समर्थन करने और पैसे दिलवाने की बात कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक 10 मिनट 34 सेकंड के इस कथित ऑडियो में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और जिला पंचायत सदस्य रिजवान के बीच बातचीत हुई है। इसमें सांसद डॉ एसटी हसन कह रहे हैं की तुम मुझे बेवकूफ समझ रहे हो या तुम अधिक चालाक हो। अगर तुम बिक गए हो तो बताया क्यों नहीं कि मैं भी बिक गया। साफ-साफ बताओ इरादा क्या है? तुमने मेरा नाम मिट्टी में मिला दिया। तुमने मुझे धोखा दिया।

सपा सांसद आगे कहते हैं की तुम समाजवादी सरकार आने के बाद मुसीबत में आ जाओगे, तुम्हारे सारे लाइसेंस रद्द होंगे। वह आगे कहते हैं की तुम 10 महीने की सौदेबाजी कर रहे हो। बीस दिला दूंगा। समाजवादी में आ जाओ। जवाब में रिजवान ने कहा की कहां दे रहे हैं? डॉक्टर साहब समाजवादी वाले 10 दे रहे हैं। आप 15 बोल रहे हैं।

इस मामले में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का कहना है कि मैंने रिजवान को समझाया कि पार्टी के हो, पार्टी में रहो, पार्टी को वोट करो। पार्टी के नाम पर जीते हो तो पार्टी को ही वोट करो। अगर कोई लालच दे रहा है तो उस पर नहीं जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button