इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी टॉम करन ने BBL से नाम वापस लिया, जानें कारण

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी टॉम करन ने बिग बैश लीग (BBL) के आगामी 10वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी टॉम करन ने बिग बैश लीग (BBL) के आगामी 10वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। करन ने बायो बबल्स में तकरीबन पांच महीने बिताने के बाद घर पर कुछ वक्त बिताने का हवाला देते हुए BBL से हटने का निर्णय लिया है।

Tom Karan

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ी टॉम बैंटन के टूर्नामेंट से हटने के कुछ ही दिनों बाद यह खबर आई। करन BBL 10 में सिडनी सिक्सर्स टीम का हिस्सा थे। करन, जो अब तक इंग्लैंड के सभी दौरे के मैचों में शामिल है, क्रिसमस के बाद सिक्सर्स की टीम से जुड़ने वाले थे।

सिक्सर्स ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 25 वर्षीय करन ने पिछले सप्ताह के अंत में सिक्सर्स प्रबंधन से संपर्क करके बताया कि वह वैश्विक महामारी के कारण लगाए गए जैव-सुरक्षा प्रतिबंध के अंतर्गत एक विस्तारित अवधि के मद्देनजर अपने अनुबंध को पूरा करने में असमर्थ हैं।

करन ने सिक्सर्स को उनकी समझ के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह अगले सीज़न के लिए क्लब में वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि मुझे वास्तव में खेद है कि इस साल के बिग बैश में नहीं खेल पा रहा हूं। जैसा कि आप पहले से ही जानते होंगे, यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है और मैं जुलाई से बबल्स में हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं सिक्सर्स के लिए खेलकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, मैंने पिछले दो सत्रों में आप सभी के साथ अपने समय को प्यार किया है। यह फैसला हल्के में नहीं लिया गया था। मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले वर्ष में मैं फिर से इस टूर्नामेंट में टीम के लिए खेलूंगा । अभी मुझे परिवार के साथ रहने के लिए कुछ समय की आवश्यकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button