ऋषिकेश में चार फ्लाईओवर तैयार, सालों से रूका काम इस मंत्री ने पूरा कराया

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहुत वक्त से लंबित चार फ्लाईओवर्स के तैयार होने पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है।

ऋषिकेश॥ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहुत वक्त से लंबित चार फ्लाईओवर्स के तैयार होने पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर क्षेत्रवासियों की तरफ से आभार व्यक्त किया।

Four flyovers ready in Rishikesh

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत हरिपुर कला, नेपाली फार्म, तीनपानी छिद्दरवाला एवं लाल तप्पड़ पर केंद्रीय मंत्री गडकरी की निगरानी में तेजी से काम हुआ और फ्लाईओवर तैयार हो गए। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इन फ्लाईओवर के बनने से जाम से मुक्ति मिली है और सफर की समय अवधि भी कम हो गई है।

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि दो किलोमीटर लंबा हरिपुर कला फ्लाईओवर उत्तराखंड का सबसे लम्बा फ्लाईओवर है। ये फ्लाईओवर एलीफेंट कॉरिडोर है। चारों फ्लाईओवर सालों पूर्व स्वीकृत हुए थे। परन्तु इनका निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पा रहा था। केंद्रीय मंत्री गडकरी के दखल देने से इन पर तेजी से कार्य हुआ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button