महिला से गैंगरेप, अपराधियों ने दिया था रुपए देने का लालच

एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है।

मुजफ्फरपुर॥ एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। इस शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने 27 वर्षीय विवाहिता की अस्मत लूटी तो उनके दो अन्य साथियों ने पहरा दिया। घटना जिले के पारु थाना इलाके के एक गांव की है।

RAPE

सभी आरोपी आस पास के ही हैं जिनमे से दो युवकों को पीड़िता पहचानती है। वारदात का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। पीड़िता के बयान पर पारु थाने में दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस की कार्रवाई शुरु हो गयी है।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच में भेज दिया है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। वह घर में अपने सास ससुर के साथ रहती है लेकिन उनका खानपान अगल-अलग है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक समूह से काम काज के लिए एक समूह से रुपये का लेन देन करती है। उस पर तीन हज़ार रुपये की देनदारी थी जिसे 5 दिसम्बर तक जमा करना था। समूह में जमा करने के लिए उसने गांव के हीं एक युवक से रुपये की मांग की थी।

रुपये देने के लिए उसनें बीते पांच दिसम्बर को उसे बुलाया था। शाम को फोन करके पीड़िता को गांव के नहर पर बुलाया गया था। वह अकेली पहुंची थी जबकि पहले से वहां चार युवक मौजूद थे। उनमें से दो आरोपी ने उसे झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। चीखने पर दोनो ने उसका मुंह पहले हाथ से दबा दिया और फिर कपड़े से बांध दिया।

दुष्कर्म के बाद आरोपियों नें उसे धमकी दी कि घटना और उन लोगों के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे इस वजह से कई दिनों तक मामला दबा रहा। आपसी कानाफूसी के कारण मामला खुल गया और पुलिस के पास पहुंच गया। मामले में केस के अनुसंधान कर्ता सह पारू थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर महताब खान ने कहा कि पीड़िता के बयान के अनुसार पुलिस कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है जल्द ही सभी आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button