शादी की 9वीं सालगिरह पर जेनेलिया ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो, जानें क्या है खास

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं।

मुंबई। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर जेनेलिया डिसूजा ने एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में जेनेलिया अपने पति रितेश देशमुख के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए जेनेलिया ने लिखा-‘आप प्यार को नहीं ढूंढते, ये आपको ढूंढता है। ये भाग्य और किस्मत पर भी थोड़ा निर्भर करता है। आपके बिना मैं नहीं हूं। मैं पूरी तरह से आपके प्यार में पागल हूं। हैप्पी एनिवर्सिरी लव।’
Ritesh Deshmukh and Genelia D'Souza

वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर जेनेलिया और रितेश के इस प्यारे और मजेदार वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा  ने साल ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे और शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों ने एक दूसरे को दस साल तक डेट करने के बाद 3 फरवरी,2012 को शादी कर ली।

रितेश और जेनिलिया के दो बेटे रियान और राहिल हैं

रितेश और जेनिलिया के दो बेटे रियान और राहिल हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक है। फिलहाल जेनेलिया फिल्मो से दूर हैं,जबकि रितेश देशमुख अब भी फिल्म जगत में सक्रिय हैं और जल्द रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने साल 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया का दूसरी बार आमना सामना हुआ। इससे पहले दोनों एयरपोर्ट पर मिले थे, जहां दोनों ने एक -दूसरे को देख कर नजरअंदाज कर दिया था क्योकि जेनेलिया को लगा की रितेश बिगड़ैल हैं,तो वही रितेश को भी जेनेलिया नकचढ़ी लगी।

‘तुझे मेरी कसम ‘ की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई

‘तुझे मेरी कसम ‘ की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई,लेकिन दोनों एक -दूसरे के सम्पर्क में रहे। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और 10 साल एक  दुसरे को  डेट करने के बाद दोनों ने 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी के दो बच्चे है रियान और राहिल।  शादी के बाद जेनेलिया फिल्मों में कम ही नजर आईं। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं।  दोनों की रील लाइफ जोड़ी के साथ-साथ रियल लाइफ जोड़ी भी फैंस के बीच काफी पसंद की गई। जेनेलिया और रितेश फिल्म तुझे मेरी कसम, मस्ती, तेरे नाल लव हो गया और लया भारी में साथ में अभिनय करते नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button