प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की युवक की हत्या, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की युवक की हत्या, पुलिस हिरासत में

मिर्जापुर॥ कटरा कोतवाली क्षेत्र के डंगहर मोहल्ले में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके पति को हिरासत में लिया है। प्राथमिक पूछताछ यह पता चला है कि प्रेमी द्वारा परेशान किए जाने पर प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर देर रात को युवक के सिर पर सिलेंडर से हमला कर दिया। रात भर घायलवस्था में पड़े रहने के चलते उसकी मौत हो गयी थी। पुलिस आरोपित दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Murder

कटरा कोतवाली क्षेत्र के बथुआ स्थित सूरेकापुरम कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय नीरज श्रीवास्तव मोबाइल पार्टस का सप्लायर का काम करता था। शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे वह घर पर दोस्त के घर जागरण में जाने की बात कहकर निकला और सुबह तक वापस नहीं लौटा। डंगहर मोहल्ले में नीरज का शव पड़ा मिला। युवक की मौत के बाद परिजनों ने मोहल्ले के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम कर हंगामा शुरु कर​ दिया। सीओ सिटी अजय कुमार राय ने लोगों को समझाकर जाम को समाप्त कराया।

पूछताछ व मृतक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के बाद मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने डंगहर मोहल्ला निवासी पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि डंगहर निवासी महिला ने एक वर्ष पूर्व दूसरी शादी की है। इससे पहले उसके पति से तलाक होने के बाद नीरज से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। दूसरी शादी होने के बाद भी नीरज उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। रात को वह महिला के घर गया था। इस दौरान प्रेमिका ने उसके सिर पर सिलेंडर से हमला कर घायल कर दिया। रात भर घायलावस्था में पड़े होने के कारण अधिक खून बहने से उसकी मौत हुई है। ।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या आशनाई के चक्कर में हुई है। दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

दो भाइयों में छोटा था नीरज

परिजनों के मुताबिक नीरज दो भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई पालीटेक्निक के सामने मोबाइल की दुकान चलाता है। नीरज मोबाइल पार्ट का सप्लायर था। नीरज की शादी नहीं हुई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button