हल्ला बोल: TET व CTET बेरोजगार कल लखनऊ में करेंगे विरोध- प्रदर्शन

TET प्रदर्शन की तैयारी में जुटी प्रतिमा शुक्ला, सर्वेश कुमार, नयाब रिजवी, रामानुज दुबे की ओर से प्रदेश के कोने कोने से बेरोजगारों को लखनऊ पहुंचाने की व्यवस्था कर रहें है।

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश की शिक्षक पात्रता परीक्षा(टीचर एलीजिबिलीटी टेस्ट-टेट) (TET) , सेट्रल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट(CTET) बेरोजगारों की यूनियनों ने लखनऊ में 21 दिसम्बर को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। लखनऊ के निशातगंज स्थित स्टेट काउंसिल ऑफ एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग (एससीइआरटी) के बाहर प्रदर्शन स्थल तय किया गया है।

TET प्रदर्शन की तैयारी में जुटी प्रतिमा शुक्ला, सर्वेश कुमार, नयाब रिजवी, रामानुज दुबे की ओर से प्रदेश के कोने कोने से बेरोजगारों को लखनऊ पहुंचाने की व्यवस्था कर रहें है। इनके अनुसार मंत्री सतीश द्विवेदी टेट, सीटेट के बेरोजगारों के लिए कोई घोषणा नहीं कर रहे है। बेरोजगारों को जब कोई रास्ता नहीं दिख रहा तो वे प्रदर्शन करने लखनऊ आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आखिर TET यूपी टेट 2020 परीक्षा कराने की तैयारी में तेजी रही। चार से पांच लाख अभ्यर्थी टेट सीटेट पास करके प्राइमरी में नई शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे हैं। लगभग डेढ़ वर्ष बीतने को आये लेकिन अभी तक विज्ञापन जारी नहीं हो सका। इसी तरह के मुद्दों को लेकर बेरोजगारों की तरफ से प्रदर्शन होगा और अपने बातों का एक ज्ञापन भी मंत्री को संबोधित सौंपेंगे।

इस राज्य में शिक्षकों को मिलेगा प्रशिक्षण, 22 दिसंबर से शुरू होगा बेबिनार
चमोली में विकास कार्यों में मिली भारी अनियमितता, BDO ने आला अफसरों को भेजी जांच रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button