इंडिया ए के खिलाफ जारी अभ्यास मैच से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी!

ऑस्ट्रेलिया ए के फॉस्ट बॉलर हैरी कॉनवे को इंडिया ए के विरूद्ध जारी अभ्यास मैच से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया ए के फॉस्ट बॉलर हैरी कॉनवे को इंडिया ए के विरूद्ध जारी अभ्यास मैच से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर मार्क स्टेकेटी को टीम में शामिल किया गया है।

Harry conway

शुक्रवार को इंडिया के विरूद्ध तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन कॉनवे चोटिल हो गए थे। इसके एक दिन बाद, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि की कि वह मैच में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया,”सिडनी क्रिकेट ग्राउंड से खबर है कि चोटिल होने के कारण हैरी कॉनवे को शुक्रवार चोटिल होने के इंडिया ए के विरूद्ध अभ्यास मैच से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह मार्क स्टेकेटी को टीम में शामिल किया गया है।”

ज्ञात करा दें कि मुकाबले के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक गेंद कॉनवे के हेलमेट पर लगी थी। जिसके बाद वे थोड़ा असहज हो गए थे,इसके कुछ देर बाद वह रन आउट हो गए थे। इससे पहले मैच के पहले दिन ही इंडियाीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक शॉट ऑस्ट्रेलिया ए के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के सिर पर लगा था,जिसके बाद वह भी मैच से बाहर हो गए थे। उनकी जगह पैट्रिक रोवे को टीम में शामिल किया गया था।

इस अभ्यास मैच के पहले दिन, 20 विकेट गिरे थे, टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन पर।ऑल आउट हो गई थी। इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने 55 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके बाद इंडियाीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया ए को 108 रन पर समेट दिया और 86 रनों की बढ़त हासिल कर ली। इंडिया के लिए मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी ने तीन-तीन विकेट लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button