मुख्य कोच इंजमाम उल हक ने कहा- इस गेंदबाज का रिटायरमेंट लेने से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हो रहा बहुत नुकसान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक का मानना है कि मोहम्मद आमिर के अचानक रिटायरमेंट विवाद का देश के क्रिकेट पर बुरा असर पड़ेगा।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक का मानना है कि मोहम्मद आमिर के अचानक रिटायरमेंट विवाद का देश के क्रिकेट पर बुरा असर पड़ेगा। ज्ञात करा दें कि आमिर ने हाल ही में पाकिस्तान के टीम प्रबंधन के खराब बर्ताव के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनुस पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

pakistan cricket team

पाक के मुख्य कोच ने स्थानीय मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “इस बात से मतलब नहीं है कि आमिर के इस फैसले से हमारी गेंदबाजी इकाई की मजबूती पर क्या फ़र्क पड़ेगा, क्योंकि जिंदगी आगे बढ़ती रहती है, किंतु जिस चीज़ से मुझे सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है वह यह है कि इससे हमारे क्रिकेट की छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।”

पाक के मुख्य कोच ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बेहतर होता अगर ऐसी कोई स्थिति बनती ही नहीं। उनका मानना है कि इतना बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार आमिर को अपने सभी विकल्पों का इस्तेमाल करना चाहिए था। पाक के मुख्य कोच ने आगे कहा, “अगर वे टीम के एक या दो इंसान से नाखुश थे, तो उनको इस बारे में टीम के हेड कोच से बात करनी चाहिए थी। उन्हे यह फैसला लेने से पहले मिस्बाह उल हक से या फिर जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से चर्चा करनी चाहिए थी।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button