Mahashivratri 2021 पर हिंदू महासभा ने ताजमहल में की शिव पूजा, संरक्षित स्मारक की सुरक्षा पर सवाल

Mahashivratri 2021 News: महाशिवरात्रि के मौके पर हिंदू महासभा की प्रदेश अध्यक्ष मीना दिवाकर ने ताजमहल परिसर में पहुंचकर शिव पूजा और विधिवत आरती की।

आगरा। महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2021) के मौके पर हिंदू महासभा की प्रदेश अध्यक्ष मीना दिवाकर ने ताजमहल परिसर में पहुंचकर शिव पूजा और विधिवत आरती की। ताजमहल की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने मीना दिवाकर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया। कुछ देर बाद यूपी पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर ताज गंज थाने ले गई। हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने मीना दिवाकर को छुड़ाने के लिए थाने का घेराव किया।

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार को महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2021) के मौके पर हिंदू महासभा की प्रदेश अध्यक्ष मीना दिवाकर दो लोगों के साथ ताजमहल परिसर के अंदर गई। इधर-उधर टहलने के बाद वह डायना बेंच पर बैठकर शिव पूजा करने लगीं। इसके बाद उन्होंने विधिवत शिव आरती भी की। डायना बेंच पर शिव पूजा (Mahashivratri 2021) की सूचना पर सीआईएसएफ के जवानों ने उन सभी को हिरासत में ले लिया। बाद में तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Mahashivratri: बाबा विश्वनाथ के दरबार में अखंड जलधार, शिवमय हुई काशीनगरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button