Hit and run: नशे में धुत BJP नेत्री के बेटे ने कार से 20 लोगों को मारी टक्कर

BJP नेत्री फिरदौस पटेल का बेटा फैजान मंगलवार रात करीब 11 बजे नशे की हालत में अपनी कार क्रमांक एमपी 09 सीई 6481 से गणेश चौक पहुंचा। यहां उसने मोहम्मद अलमास पुत्र मुमताज के दोनों पैर पर कार चढ़ा दी।

इंदौर।। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है। यहां BJP नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे ने नशे की हालत में अपनी कार से करीब 20 लोगों को टक्कर मारी और भाग निकला। आरोपित आजाद नगर से आकाशवाणी केंद्र, पानी की टंकी होते हुए रानीपुरा तक लोगों को घायल करता रहा। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। कुछ लोगों को गंभीर चोटे भी आई हैं। देर रात इंदौर, देवास और शाजापुर पुलिस को अलर्ट किया गया। फिलहाल आजाद नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार BJP नेत्री फिरदौस पटेल का बेटा फैजान मंगलवार रात करीब 11 बजे नशे की हालत में अपनी कार क्रमांक एमपी 09 सीई 6481 से गणेश चौक पहुंचा। यहां उसने मोहम्मद अलमास पुत्र मुमताज के दोनों पैर पर कार चढ़ा दी। फिर आटो रिक्शा को टक्कर मारते हुए हुसैनी चौक की तरफ चला गया। रास्ते में उसने शोएब पुत्र नूर मोहम्मद व अहमद नूर सहित 8 लोगों को चपेट में लिया। आरोपित इतने नशे में था कि जो भी सामने आया उसे टक्कर मारते हुए निकल गया।

हुसैनी चौक पर टक्कर मारने के बाद वह मदीना नगर की तरफ आया और तीन राहगीरों को टक्कर मारी। यहां से एसपी के बंगले की तरफ गया और स्कूटर सवार दंपती को टक्कर मार दी। यहां से आरोपित रानीपुरा की तरफ गया है। सूचना मिलते ही एसपी आशुतोष बागरी, सीएसपी निहित उपाध्याय व टीआइ मनीष डाबर ने फैजान की घेराबंदी करवाई।

एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी के मुताबिक फैजान नाइट्रावेट का नशा करता है। वह कोतवाली थाना क्षेत्र के बदमाश साजिद चंदनवाला है। साइबर एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल की लोकेशन निकाली तो घर की मिली। पुलिस ने फैजान के घर छापा मारा, लेकिन ताला लगा हुआ था। पुलिस के मुताबिक फैजान द्वारा घटना करने के बाद संभवत: घर से भागे हैं। उसके दोस्तों के घर पर ताला लगा हुआ मिला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मानव वध का केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button