गले पर हथियार से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, कारण जानकर दंग रह जाएंगे

पुलिस मौके पर पहुंची तब उसकी बीवी फर्श पर खून से लथपथ पड़ी दिखी।

जोधपुर॥ शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने पारिवारिक कारण के चलते रविवार की रात को अपनी बीवी की किसी धारदार हथियार से हत्या (murder) कर डाली। मध्य रात पुलिस को फोन कर बीवी की हत्या (murder) किए जाने की जानकारी भी दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब उसकी बीवी फर्श पर खून से लथपथ पड़ी दिखी।

murder

संभवत: उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपित पति घर में ही था। पुलिस ने राउण्डअप कर लिया। आरंभिक पड़ताल में हत्या (murder) की वजह तो पता नही लगी है मगर वो मानसिक तनाव का शिकार होने का संदेह जताया जाता है। वह पहले भी ऐसा कृत्य एक बार चुका था। महिला के पीहर पक्ष के सोमवार सुबह जोधपुर पहुंचने पर शव का महात्मा गांधी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

महामंदिर थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि महामंदिर बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले विक्रमसिंह ने रात को पुलिस को फोन कर अपनी बीवी 30 वर्षीय शिवकंवर की हत्या (murder) किए जाने की जानकारी दी। इस सूचना पर पुलिस के अधिकारी सकते में आ गए। तब डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव, एसीपी दरजाराम, थानाधिकारी कैलाशदान आदि वहां पहुंचे। वक्त घटना आरोपी पति विक्रमसिंह घर पर ही था।

बेरोजगार और बीवी से झगड़ा

थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि वक्त घटना आरोपित पति विक्रम सिंह अपने घर पर ही था। वह बेरोजगार था और संभवत: इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा। कई बार पति बीवी के बीच झगड़ा भी होता रहता था। बीवी सिलाई बुनाई का कार्य करती थी।

कैंची मारकर हत्या (murder) का अंदेशा

पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में हत्या (murder) किसी धारदार वस्तु से करना बताया है। संदेह है कि घर में रखी कैंची से यह हत्या (murder) की गई है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब मृतका शिवकंवर कमरे में फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी। फर्श पूरी तरह खून से सना था।

पति वीडियो गेम खेलते दिखा

बताया जाता है कि पुलिस जिस वक्त वहां पहुंची आरोपित विक्रम सिंह वीडियो गेम खेलता नजर आया। किसी पारिवारिक कारण से यह हत्या (murder) की गई है। उसने बीवी की हत्या (murder) के बाद अपने ससुराल नागौर के सिंगड़ गांव में फोन कर सूचना दी थी। तब मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी आज सुबह तक जोधपुर आ गए। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया है।

पति बीवी ही थे घर पर: मृतका शिवकंवर और उसका पति विक्रम सिंह ही घर पर थे। इनके एक बेटा व बेटी बताए जाते है। वह अपने मानसिक आपा खोने की बात कह रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button