पति ने किया फोन तो उठा नहीं फिर घर पहुंचा तो पत्नी को इस हालत में देख उड़ गए होश

राजस्थान के जोधपुर जिले के नांदड़ी स्थित नागणेचा नगर की रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को फोन किया तो उठा नहीं फिर उसका फोन बंद

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले के नांदड़ी स्थित नागणेचा नगर की रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को फोन किया तो उठा नहीं फिर उसका फोन बंद आने लगा तो पति देर रात को घर पहुंचा तब पत्नी फंदे पर लटकी मिली। घटना शुक्रवार देर रात की है। दोनों की शादी को 15-16 साल हुए है। शव को बाद में एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा गया।
Woman
बनाड़ थाने के एएसआई कुशालाराम ने बताया कि मूलत: सोजत रोड हाल नांदड़ी स्थित नागणेचा नगर की रहने वाली 42 साल की मधुकंवर सोनी पत्नी कमल किशोर ने शुक्रवार की रात को अपने घर में रस्सी से फंदा लगा लिया। वक्त घटना उसकी एक बेटी मौसी के घर गई हुई थी। बाद में पति कमल किशोर ने मधु को फोन लगाया तो उसने नहीं उठाया। बाद में उसका फोन भी बंद आने लगा। इस पर उसने अपने रिश्तेदारों को फोन कर सूचना दी। वे घर पहुंचे तो पता लगा कि अंदर से बंद है।
इस पर कमलकिशोर तिंवरी गीताधाम से घर पहुंचा। बाद में मधु फंदे पर लटकी दिखी। फं दे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। उसका पति कमल किशोर गीताधाम तिंवरी में एकाउंटेंट है। मधु ने आत्महत्या किस कारण की इस बारे में स्पष्ट नहीं हुआ है। पीहर पक्ष बिलाड़ा से जोधपुर आ गया है। पुलिस की तरफ से फिलहाल मर्ग की जानकारी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button