गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दवा कारोबारी के परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट!

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है।

गाजियाबाद।। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीती रात करीब साढ़े तीन बजे नकाबपोश बदमाशों ने पॉश कॉलोनी राज नगर में हथियारों के बल पर एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर में जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने कारोबारी व उसके परिजनों को बंधक बना लिया और घर में रखें डेढ़ लाख रूपए नकद व 15 लाख रुपए के सोने-चांदी के भूषण लेकर फरार हो गए। इस लूट कांड के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। बहुत जल्द इस लूट कांड का खुलासा हो जाएगा। कारोबारी पवन कुमार गाजियाबाद की प्रमुख पॉश कॉलोनी राज नगर सेक्टर छह की कोठी नंबर पांच में रहते हैं। उनकी पत्नी रिशु गर्ग और दो बेटों 15 वर्षीय शिवा गर्ग व 13 वर्षीय आधर्व के साथ रहते हैं।

पवन गर्ग की चौपला मंदिर के निकट भोला नाथ पंसारी के बगल में जय दयाल सतीश चंद्र के नाम से आयुर्वेदिक दवा का कारोबार है। देर रात उनके घर में पांच हथियारबंद बदमाश घुस आए और उन्होंने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और घर में रखे डेढ़ लाख नगद और सोना चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गए। जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बतााई जा रही है।

पवन गर्ग ने बताया कि नकाबपोश छह बदमाश घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की उखाड़कर घर में घुस आए और सो रहे परिवार को गन पॉइंट पर ले लिया। उन्होंने बताया कि चार बदमाश कमरे में थे, जबकि दो बदमाश गैलरी में खड़े थे। पीड़ितों का कहना है कि बदमाशों ने जाते-जाते यह भी धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो सभी की हत्या कर दी जाएगी।

बदमाशों के जाने के बाद पवन कुमार ने किसी तरह से खुद व परिजनों को बंधन मुक्त किया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौका ए वारदात पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

कलानिधि नैथानी ने बताया कि पीड़ित परिवार से बदमाशों के बारे में जानकारी ली जा रही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पांचों बदमाश नकाबपोश थे और दो के पास तमंचे तथा दो के पास चाकू थे। उन्हें बताया कि बदमाशों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापामार करवाई की जा रही है। जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button