अनुराग-तापसी एवं अन्य के ठिकानों पर दूसरे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी, मिलीं ये सब चीजें

आयकर टीम ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर एवं कार्यालयों से 3 लैपटाप और 4 कंप्यूटर बरामद किया है।

नई दिल्ली॥ वर्ष 2018 में बन्द हुए ‘फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस’ के मुख्य कर्ता-धर्ता रहे फिल्म निर्माता एवं निर्देश अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंटेना और एक्ट्रेस तापसी पन्नू आदि के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी निरंतर दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी है। आयकर टीम ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर एवं कार्यालयों से 3 लैपटाप और 4 कंप्यूटर बरामद किया है।

it raid continue at fantam films

सूत्रों के मुताबिक फैटम फिल्म्स से जुड़े लोगों के यहां तीसरे दिन शुक्रवार को भी छापेमारी जारी रह सकती है। हालांकि अभी तक आयकर टीम ने छापेमारी के बारे में कोई अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

सूत्रों के मुताबिक आयकर टीम ने फैंटम फिल्म्स के संचालकों को 20 दिन पहले नोटिस जारी कर फैटम फिल्म्स र्की आर्थिक आमदनी और उस पर की गई टैक्स अदायगी का ब्योरा पेश करने के लिए कहा था। इसके बाद फैंटम फिल्म्स की ओर से ब्योरा भेजा भी गया था, परन्तु आयकर विभाग इससे संतुष्ट नहीं हुआ था।

इसी वजह से आयकर विभाग ने बुधवार को अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधू मंटेना, तापसी पन्नू एवं अन्य के मुंबई और पुणे स्थित 22 ठिकानों पर छापमारी की थी। बुधवार को आयकर टीम ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से 6 घंटे पूछताछ की थी। गुरुवार को आयकर टीम अंधेरी इलाके के एक दफ्तर में छापेमारी कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button