भारत ए ने पहले दिन बनाए इतने रन बनाए, रहाणे और पुजारा चमके

ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ यहां जारी तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन भारत ए ने आठ विकेट खोकर 237 रन बनाए हैं। भारतीय टीम के लिए अजिंक्या रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन पारी खेली। रहाणे 108 रन बनाकर नाबाद हैं,जबकि पुजारा 54 रन बनाकर आउट हो गए। 

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ यहां जारी तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन भारत ए ने आठ विकेट खोकर 237 रन बनाए हैं। भारतीय टीम के लिए अजिंक्या रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन पारी खेली। रहाणे 108 रन बनाकर नाबाद हैं,जबकि पुजारा 54 रन बनाकर आउट हो गए।

Ajinkya Rahane and Cheteshwar Pujara

भारत के लिए पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे लेकिन दोनों खाता नहीं खोल पाए। हनुमा विहारी (15) तीसरे विकेट रूप में आउट हुए। रहाणे और पुजारा ने टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। 114 के कुल स्कोर पर जेम्स पैटिनसन ने पुजारा की पारी को समाप्त कर दिया। उन्होंने 140 गेंदों का सामना कर पांच चौके मारे।
 रिद्धिमान साहा (0) और रविचंद्रन अश्विन (5) जल्दी आउट हो गए। कुलदीप यादव (15) और उमेश यादव (24) ने रहाणे का साथ देते हुए टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया। रहाणे 228 गेंदें पर 16 चौके और एक छक्का लगा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया-ए के लिए पैटनिसन ने तीन और मिशेल नासेर ने दो विकेट लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button