International Women’s Day : Nita Ambani ने लॉन्च किया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘her-circle’

आधी आबादी के लिए अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करते हुए नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कहा कि जब महिलाओं को एक दूसरे का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिंदगी ताकतवर महिलाओं से घिरी रही।

prabhatvaibhav desk। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) ने विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बने डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘हरसर्किल’ को लॉन्च किया। ‘हरसर्किल’ महिलाओं के सशक्तीकरण और वैश्विक स्तर पर उत्थान के लिए बना पहला डिजिटल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है। यह प्लेटफॉर्म सहभागिता, नेटवर्किंग और आपसी सहयोग के लिए महिलाओं को एक सुरक्षित माध्यम बन सकता है।

Nita Ambani - her circle app

आधी आबादी के लिए अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करते हुए नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कहा कि जब महिलाओं को एक दूसरे का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिंदगी ताकतवर महिलाओं से घिरी रही। ऐसी महिलाओं से मैंने दया, करुणा, लचीलापन और सकारात्मकता सीखी। अब यही नेक सीख मैं दूसरों को देने की कोशिश कर रही हूं।

Uttarakhand में सीएम बदलने के कयास तेज, रावत के विकल्प के तौर पर इन नामों की चर्चा

अपने अनिभावों को साझा करते हुए Nita Ambani ने कहा कि मैं 11 लड़कियों के परिवार में मैने खुद पर विश्वास करना सीखा। बेटी ईशा से अपने सपनों का साकार करने के लिए बिना शर्त प्यार और विश्वास करना सीखा। इसी तरह मैंने अपनी बहू श्लोका से सहानुभूति और धैर्य सीखा। नीता अंबानी ने कहा कि रिलायंस फाउंडेशन में काम करने वाली महिलाओं और तमाम नेत्रियों से मैने संघर्ष करना सीखा।

Lucknow Book Fair : बच्चों की किताबों का खजाना, युवा गतिविधियों की गूंज

जानकारी के मुताबिक़ ‘हरसर्किल’ को महिलाओं के विश्वव्यापी डिजिटल समूह के तौर पर बनाया गया है। इसकी शुरुआत भारतीय महिलाओं के साथ होगी। हालांकि इसमें विश्वभर की महिलाओं की भागीदारी रहेगी। यह विशेष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हर उम्र और हर आर्थिक सामाजिक पृष्ठभूमि वाली महिलाओं की बढ़ती जरूरतों, उनकी आकांक्षाओं, और सपनों को पूरा करने का जरिया बनेगा।

पुण्यतिथि: CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गोविंद बल्लभ पंत को किया श्रद्धासुमन अर्पित
अयोध्या: इतने एकड़ में बनेगा श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, जानें क्या है खासियत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button