IPL 2021: RCB को लगा दूसरा करारा झटका, यह all rounder खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

सैम्स टीम के दूसरे खिलाड़ी हैं, जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। सैम्स से पहले टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे,

नई दिल्ली।। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के अपने पहले मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को बड़ा झटका लगा है। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

सैम्स टीम के दूसरे खिलाड़ी हैं, जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। सैम्स से पहले टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, हालांकि अब वह उबर चुके हैं। आरसीबी ने डैनियल सैम्स के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी।

आरसीबी ने ट्वीट किया, “हम डैनियल के संपर्क में है। मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। बीसीसीआई के नियम का पालन किया जा रहा है।”

आरसीबी ने आगे कहा कि डैनियल सैम्स 3 अप्रैल को चेन्नई के होटल में चेक-इन किए,तब उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव थी। 7 अप्रैल को उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं और वह आइसोलेशन में हैं।

IPL के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले खिलाड़ियों का संक्रमित होना बीसीसीआई के लिए चिंता बढ़ा सकता है। मंगलवार को मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कंसल्‍टेंट किरण मोरे कोरोना संक्रमित हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button