IPL 2021: RCB टीम के इस सलामी बल्लेबाज को हुआ कोरोना

आरसीबी ने कहा, "कोरोना संक्रमित होने के बाद पडीकल बेंगलुरु स्थित अपने घर में क्वारन्टीन थे। उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह बेंगलुरु टीम से जुड़ेंगे।

नई दिल्ली।। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें संस्करण से पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की टीम को बड़ा झटका लगा है। RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीकल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। RCB ने एक बयान में कहा कि पडीकल 22 मार्च को कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद वह क्वारन्टीन थे।

आरसीबी टीम के कप्तान ने कहा, “कोरोना संक्रमित होने के बाद पडीकल बेंगलुरु स्थित अपने घर में क्वारन्टीन थे। उनका आरटी- पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह बेंगलुरु टीम से जुड़ेंगे। बेंगलुरु की मेडिकल टीम पडीकल के संपर्क में है और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है। वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और IPL के इस सत्र के लिए टीम से जुड़ने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।” (IPL 2021)

बेंगलुरु का IPL के इस सत्र में गत विजेता मुंबई इंडियंस के साथ नौ अप्रैल को मुकाबला होगा। पडीकल IPL के पिछले सीजन में बेंगलुरु के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 15 मैचों में 473 रन बनाए थे। (IPL 2021)

UP: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, असलाह व उपकरण सहित दो तस्कर गिरफ्तार
जानें कैसा था मुख्तार अंसारी के अपराध की दुनिया से विधायक बनाने तक का सफर!

टूट गया रोहित शर्मा का सर्वाधिक छक्कों का रिकॉर्ड, न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज ने किया कारनामा

सौरव गांगुली का इलाज करेंगे बेंगलुरु के सबसे मशहूर डॉक्टर, जानें कैसी है उनकी हालत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button