टेस्ट से पहले बढ़ी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की मुश्किल, पूरी तरह से फिट हुआ इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी

टेस्ट श्रृंखला के लिए तैयार जडेजा,शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने कहा कि उनकी रिकवरी अच्छी चल रही है और उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में जडेजा वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेनिंग वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन में दिखा, रिकवरी अच्छी चल रही है।

Jadeja and Rohit

ज्ञात करा दें कि ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध पहले टी20 मैच के दौरान जडेजा के सिर पर चोट लग गई थी जिसके कारण वह मैच से बाहर हो गए थे और उनकी जगह युजवेंद्र चहल को भेजा गया था। इसके बाद वह दूसरे और तीसरे टी20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे।

जडेजा की चोट पर BCCI ने रिलीज जारी करते हुए कहा था कि 4 दिसंबर 2020 को कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध पहले टी-20 की पहली पारी के अंतिम ओवर में माथे के बाईं ओर चोट लगने के बाद जडेजा ने निरंतरता बनाए रखी। BCCI मेडिकल टीम द्वारा इनिंग ब्रैक के दौरान ड्रेसिंग रूम में मूल्यांकन के आधार पर निदान की पुष्टि की गई थी। जडेजा निगरानी में हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाएगा। वह टी-20 श्रृंखला में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।

जडेजा ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का हिस्सा हैं। इस श्रृंखला के तरह पहला मैच डे नाईट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा जिसमें जडेजा के होने की पूरी संभावना है। डे नाईट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का रिकाॅर्ड बेहतरीन है और टीम गुलाबी गेंद से एक भी मैच नहीं हारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button