Kangana Ranaut ने अपनी नई फिल्म का किया ऐलान, निभाएंगी इस प्रधानमंत्री का किरदार

फिल्म अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की घोषणा के बाद एक और नई फिल्म का ऐलान किया हैं।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की घोषणा के बाद एक और नई फिल्म का ऐलान किया हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही बड़े पर्दे पर  भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी। हालांकि राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है।
Kangana Ranaut - indira gandhi

Kangana Ranaut  इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित

कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिल्म के बारे में एक बयान जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने  इंदिरा के लुक में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि यह उनका पुराना फोटोशूट है। उन्हें नहीं पता था कि एक दिन वो इस महान किरदार को निभाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर जारी किये गए बयान को फैंस के साथ साझा किया है।
Kangana Ranaut द्वारा जारी इस बयान में लिखा गया है कि  -‘हां हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने आखिरी चरण में हैं। यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस राजनीतिक ड्रामा से हमारी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामजिक -राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।   कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

फिल्म एक किताब पर आधारित

Kangana Ranaut ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया। इस बयान में आगे कहा गया है कि-‘कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। फिल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले साई कबीर कर रहे हैं।
स्टोरी, स्क्रीनप्ले भी साई कबीर का ही होगा। यह पीरियड फ़िल्म बड़े स्केल पर बनायी जाएगी, जिसमें तमाम अहम कलाकार संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री के किरदार निभाते दिखेंगे। फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि साई कबीर कंगना (Kangana Ranaut ) से फ़िल्म को लेकर भोपाल में विमर्श कर रहे हैं, जहां एक्ट्रेस धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। ‘

Kangana Ranaut इन दिनों फिल्म धाकड़ की तैयारियों में व्यस्त

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इन दिनों भोपाल में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की तैयारियों में व्यस्त है। ‘धाकड़’ रजनीश घई निर्देशित एक्शन -थ्रिलर फिल्म है,जिसमें कंगना जासूस की भूमिका में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ और ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही कंगना ने अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं।
Siyasat: किसान आंदोलन पर सरगर्मी तेज, टिकैत का दावा कई भाजपा नेता देंगे इस्तीफा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button