कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, अभिनेत्री ने अमित शाह का किया धन्यवाद!

इस पर कंगना ने एक वीडियो शेयर करके कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है। उन्होंने 9 सितम्बर को मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

नई दिल्ली।। महाराष्ट्र में शिवसेना नेताओं से चल रही जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। अब उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। यानी कंगना रनौत जब 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचेंगी तो उनके साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा रहेगी।

हाल में कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें मुंबई वापस नहीं आने की धमकी दी है। इस पर कंगना ने एक वीडियो शेयर करके कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है। उन्होंने 9 सितम्बर को मुंबई आने का चैंलेंज किया था। कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले से लेकर बॉलीवुड में नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग जैसे मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रख रही हैं। लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से वह अपने परिवार के साथ मनाली में हैं।

कंगना रनौत ने सोमवार को ट्वीट किया-‘ ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

कंगना ने कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश की सरकार से भी सुरक्षा की मांग की थी। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि कंगना के पिता ने इस बारे में राज्य के डीजीपी को पत्र लिखा था। हाल में कंगना रनौत ने ट्वीट किया था- ‘मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए अब मैंने 9 सितम्बर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है, मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।’

उससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया था- ‘शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी के बाद और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रही है?’ इसके बाद बॉलीवुड के कई सिलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया और मुंबई शहर का सपोर्ट किया है। महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय के साथ चल रही खींचतान के बीच कंगना रनौत 9 सितम्बर को मुंबई में उतरने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button