Social Media पर वायरल हुआ कंगना रनौत का ट्वीट, BJP की छवि को लेकर कही- ये बात

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के साथ -साथ अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है

बॉलीवुड।। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एक ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। अपने इस ट्वीट में कंगना ने देश की राजनीतिक पार्टी BJP की छवि और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा-‘”देश की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए कहा जा सकता है कि बीजेपी अब एक राजनैतिक पार्टी नहीं रही है, बल्कि एक पंथ बन चुकी है। वहीं, नरेंद्र मोदी भी एक नेता नहीं रहे, बल्कि एक उत्साह हैं…!”

सोशल मीडिया (Social Media) पर कंगना का यह ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के साथ -साथ अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है और अक्सर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय खुलकर सबके सामने रखती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ , ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ और सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ भी शामिल हैं।

इसके अलावा कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में नजर आयेंगी। (Social Media)

Uttarakhand में सीएम बदलने के कयास तेज, रावत के विकल्प के तौर पर इन नामों की चर्चा
आन्दोलन में शामिल हो सभी किसान, लम्बी चलेंगी ये लड़ाई: राकेश टिकैत

 

(Social Media)

इस राज्य में चुनाव से ठीक पहले 53 लाख कैश और 3,93 करोड़ मूल्य की शराब हुई जब्त!
Mahashivratri 2021: अद्भुत है महादेव का दुखहरण नाथ मंदिर, हरते हैं भक्तों के कष्ट

 

(Social Media)

CM योगी आदित्यनाथ सुबह पहुंचे दतिया, मां पीताम्बरा पीठ के किए दर्शन
Road Safety World Series: श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश की जीत पर टिकी नजरें

 

(Social Media)

10 मार्च 2021 राशिफल: कैसा रहेगा आज आपका दिन? जानने के लिए पढ़े अपना भाग्यफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button